गजनी -2 इंग्लैंड में !!!!

आप ने आमिर खान की गजनी मूवी तो देखी होगी। अगर आपने देखी होगी तो आपको याद होगा की आमिर खान को एक बीमारी थी यादास्त भूल जाने की।

सोचो अगर  सच में हो जाये  तो कैसा होगा ,यह बीमारी ब्रिटेन के एक व्यक्ति को हो गयी है जिसकी वजह से वह व्यक्ति हर 90 मिनट बाद अपनी यादास्त भूल जाता है। 

इस व्यक्ति ने 2005 में एक ट्रीटमेंट कराया था उसे बस उसके बारे में याद है बाक़ी उसे अपनी जिंदगी की कोई बात नही याद है मतलब ये है की उसकी पूरी लाइफ बस 90 मिनट की है। 

वू नाम का यह व्यक्ति पिछले 10 साल की कोई भी बात याद नहीं है बस उसे अपना नाम और अपने बच्चो का नाम याद है। जब वह सो कर उठता है तो उसे लगता है की उसे डेंटिस्ट के पास जाना और अपने बच्चो से कहता है चेक करो की मेरा अपॉइंटमेंट कब है। 

डॉक्टरों का मानना है की उसके न्यूरॉन्स में कोई खराबी हो गयी है जिसकी वजह  उसे अजीब से बीमारी हो गयी है और डॉक्टर ये भी कहते है  की शायद उसे 2005  ट्रीटमेंट के समय कोई सिंथैटिक रिएक्शन  जिसकी वजह से उसकी ये हालत  हो गयी है। 
ऐसे एक हॉलीवुड मूवी आई थी जिसमे एक्टर सुबह सारी बाते शाम तक भूल जाता है कितना मुश्किल होता अगर आप शाम को जिससे मिले और सुबह तक उसके बारे में कुछ याद न रहे आपका कितना लॉस हो जायेगा। 




कोई टिप्पणी नहीं

Your comment is valuable for us.

Blogger द्वारा संचालित.