सलमान खान के खिलाफ हो रही है साज़िश

सलमान खान के खिलाफ हो रही है साज़िश , जी हां दोस्तों सलमान खान की आने वाली फिल्म बजरंगी भाईजान को लेकर बहुत ही बड़ा विवाद खड़ा हो गया है। 

सुनने में यह आया है की सलमान खान मजहब के आड़ में अपनी फिल्म हिट करवाते है।  आज कल सोशल मीडिया में भी ऐसे पोस्ट खूब शेयर किये जा रहे है। व्हाट्सप्प ,फेसबुक  तो ऐसे पोस्ट को फ़ैलाने में थोड़ी भी देरी नहीं करते है। 
कुछ लोगो को तो बजरंगी भाईजान फिल्म के नाम से आपत्ति है तो कुछ लोग को फिल्म के गानो को लेकर। कहा जा रहा है की सलमान खान ऐसे शख्स हो गए है,  जो विवाद का फायदा अपनी फिल्म को हिट करवाने में उठाते हैं। 

         Salman Khan ने मीडिया में कहा है की :- बजरंगी भाईजान बिना किसी विशेष धार्मिक समुदाय की मदद लिए ही हिट साबित होगी। और इस बात को सिद्ध करने के लिए वो इस फिल्म का नाम भी बदलने के लिए तैयार है।  तो दोस्तों आपको क्या लगता है ,नाम बदलने से इस फिल्म पर कोई फर्क पड़ेगा ?? हमे तो नहीं लगता क्योकि सलमान भाई के फिल्म को हिट करने के लिए सलमान खान का नाम ही काफी है। 
                    और सलमान खान का ये भी मानना है की उनकी फिल्म एक जबरदस्त सोशल मैसेज देती है जो नाम बदल देने पर भी कोई अंतर नहीं पड़ेगा। अब देखना ये है की बजरंगी भाईजान बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है।  लेकिन Whatsapp , facebook पर भड़काऊ पोस्ट सलमान खान के छवि को ख़राब कर रही है। और इस छवि को खराब होने से बचाने के लिए सलमान खान ने मुंबई के  साइबर सेल (Cyber  Cell ) में Complaint दर्ज करायी है। क्योकि सलमान भाई इन भड़काऊ पोस्ट को जारी करने वालो के नाम जानना चाहते है। अब देखना ये है कि सलमान खान इन साजिश रचने वालो तक कब तक पहुंच पाते है। 

          

कोई टिप्पणी नहीं

Your comment is valuable for us.

Blogger द्वारा संचालित.