Sunny Leone को चाहने वाले सबसे ज्यादा इंडियन हैं

Sunny Leone को  चाहने वाले सबसे ज्यादा भारतीय लोग हैं।
जी हां दोस्तों शायद ये बात आपको पता हो लेकिन Bollywood में आने से पहले Sunny Leone को सबसे ज्यादा कमाई भारत से ही होती थी। Sunny Leone की वेबसाइट को 60 % ट्रैफिक इंडिया से ही मिलता है।  और इसको वो अपना प्यार समझ कर Sunny Leone ने   बॉलीवुड में कदम रखने की कोशिश किया।  और इस तरह से उन्हें रास्ता मिलता गया और आखिरकार Sunny Leone ने भारत देश में अपना ठिकाना बना लिया। 

                   भले ही Sunny Leone को शुरूआती  कठिनाइयों का सामना करना पड़ा फिर भी वो अपने Husband डेनियल वेबर के साथ अपने लक्ष्य पर अड़ी रही और अंततः Sunny Leone को बॉलीवुड में मौका मिल गया .
Sunny Leone Apne Profession se toh Ek Pornstar Hai . Lekin ab Bollywood me aane ke baad sunny leone ko bahut jyada popularity mili. Aaj bhi sunny leone ki website par Millions log access krte hai.
Google me sabse jyada time search ki jane wali shakhs hai sunny leone.

सूत्रों से पता चला है Sunny Leone  ने अब पोर्न मूवीज करना बंद कर दिया है। लेकिन सनी लेओनी को क्या पता आज भी उनके पुराने दीवाने उनकी अदाओं पर फ़िदा है। खैर सुबह का भुला शाम को घर वापिस आ जाये उसे भुला नहीं कहते।  

  अभी तो Sunny leone पहली पोर्न स्टार है जो बॉलीवुड को सातवे आसमान में पंहुचा दिया। न जाने सनी leone के जैसे कितने पोर्नस्टार्स के लिए Bollywood  दरवाजे खुले रहेंगे। ये तो महेश भट्ट साहब को ही पता होगा कि अगला कौन है जो Bollywood में धमाल मचायेगा। वैसे  Sunny Leone की तारीफों के पूल बांधने वालो की बॉलीवुड में भी कमी नहीं है और यही वजह है सनी लेओनी को भारत और बॉलीवुड काफी हद तक भा  गई  है। 
आजकल युवाओं के फ़ोन  Lock screen पर सनी लेओनी की तस्वीर ने जगह बना लिया है। तो गूगल ने भी  "Sunny Leone Hot " Keyword  पर लाखों Search की history बताने  में लगा है।  अगर Google Search में Sunny टाइप करो तो Sunny Deol  आने के बजाय Sunny Leone  आता है। 




यही हाल रहा तो आने वाली पीढ़ियों को सफलता के रहस्य के बारे में स्पष्ट रूप से पता  चल जायेगा। वो भी सुबह भूल के शाम को घर वापिस  जायेंगे।  अब तो आपको समझ आ ही गया होगा। 

कोई टिप्पणी नहीं

Your comment is valuable for us.

Blogger द्वारा संचालित.