Valentine Week या लडको का चुतियापा??

Valentine Week या लडको का चुतियापा??
पुरे साल जितना रोमांस नहीं उमड़ता है उसके लाख गुना प्यार तो वैलेंटाइन वीक में उमड़ता है .जैसे उस को बाहर नहीं निकला गया तो उलटी ही हो जाएगी. खैर यह प्यार दोनों तरफ से होता है लेकिन पुरे साल के बदले 7 दिन में पैसे पानी के तरह बहते हैं तो वो बस लड़के के .
कुछ इसी अंदाज़ में यह विडियो B B ki Vines Youtube Channel से Upload किया गया है. जिसमे एक्टर Bhuvan Bam ने  बताया है की यह वैलेंटाइन वीक कोई रोमांटिक वीक नहीं होता है यह एक तरह का चुतियापा ही होता है .
बहुत से लड़के यह मानते है की Valentine Week बहुत ही ज्यादा romantic होता है लेकिन जब यह वैलेंटाइन समाप्त हो जाता है तब उनको समझ आता है की भावना में आकर जो उन्होंने पैसे पानी के तरह बहाए हैं अब उसकी Recovery के लिए उनको फिर एक साल अपना पॉकेट मनी बचाना पड़ेगा.

Valetine Week का First Day :-Rose Day
वैलेंटाइन का पहला दिन Rose day होता है . अगर सही माने तो Rose Day को सबसे ज्यादा फायदा दुकानदारों का होता है. क्योंकि उस दिन गुलाब भी अपने आप को किसी राजकुमार से कम नही समझता . तो इसी से आप अंदाज़ा लगा सकते हैं की उस दिन गुलाब भी किनते भाव में होगा. ऐसे में जब लड़का अपनी महबूबा को रोज गिफ्ट करता है और घर जाते समय लड़की बोलती है –“ जानू मैं यह घर ले कर नही जा सकती ,मम्मी पापा शक करेंगे . लड़का सोचता है :- अरे जब तुझे Rose लेना नहीं था तो खरीदवाई क्यूँ ?? तेरी माँ की ..
तो इस तरह से Day 1 को ही चुतियापा शुरू हो जाता है

Valentine Week का Second day:- Propose Day
अब एक बात नहीं समझ आती कि अगर कोई लड़की किसी लड़के के साथ रिलेशनशिप में है तो बिना propose किये तो हुई नहीं होगी . फिर भी हर साल वैलेंटाइन वीक आता है और उसमे एक दिन होता है propose का . और हां अगर उस दिन लड़की को propose नही किया तो समझ लो भैया ब्रेकअप निश्चित है . और अगर propose भी करना होता है तो वो भी हर बार से अलग स्टाइल में बिलकुल हीरो की तरह ,भले ही मुंह सरसों के तेल के बोतल के जैसे क्यों न हो .

Valentine Week का Third Day :- Chocolate day
अब जो तीसरा दिन आता है वो होता है चॉकलेट day . लडकियों की चॉकलेट की डिमांड तो ऐसे होती है जैसे लड़के के बाप की चॉकलेट की फक्ट्री हो . और वैसे भी पूरे साल लडकियों को चॉकलेट दो तो बोलती है , नहीं बेबी मैं मोती हो जाउंगी . और चॉकलेट day को तो ऐसे चॉकलेट का नाम लेती है जो लड़का उस चॉकलेट का नाम भी ठीक से नही बोल पाता. हद है यार ये वैलेंटाइन .

Valentine Week का Fourth Day :- Teddy day
अब वैलेंटाइन Week पूरे शिखर पर होता है . सभी जगह रोमांस ही रोमांस दिखाई देता है. Teddy day के दिन लड़की को Teddy Bear चाहिए होता है. अब साला लड़के से ज्यादा प्यारा teddy bear हो जाता है . और वो भी कोई छोटा से teddy bear नही चाहिए होता हैं . उनको पूरा असली भालू के बराबर ही teddy चाहिए . वो क्या हैं न रात को सोते समय तकिया को पकड कर सोने में मज़ा नहीं आता .??

Valentine Week का Fifth Day :- Promise day
भैया इस दुनिया में सभी बुरे काम कर लो लेकिन किसी को प्रॉमिस मत करो . आजकल तो लोग हगना भूल जा रहे है साला प्रॉमिस कहा से याद रहे . और गलती से लडके ने भावना में बह कर लडकी को कोई प्रॉमिस भी कर दिया तो वो दुनिया का सबसे Important काम हो जाता है . उसके लिए तो लड़का पूरा जी जान लगा देता हैं.

Valentine Week का Sixth Day :- Hug day
अब दिन आता है हगने का ...मेरा मतलब Hug Day . साला जिसका नाम भी लेने  में वाशरूम की याद आ जाती है लोग उसको भी बड़े सिद्दत के साथ मानते हैं. और ये इंग्लिश wordका इतना Confusion है कि अगर लड़का बोलता है लडकी से चलो “हग” दो . लड़की बोलती है –“ अभी प्रेशर नहीं है “.

Valentine Week का Seventh & Last Day :- Kiss day
अब लड़के की लाटरी लगने की बारी होती है . लाटरी लग भी जाती है लेकिन साला लाटरी टिकेट Pant में भूल जाते है और वो pant वाशिंग मशीन में 15 मिनट चक्कर काट रहा होता है . मेरे कहने का मतलब यह है कि जब लड़का बोलता है –आज तो Valentine Day मना लिया जाय . तो लड़की बोलती है मतलब-???
लड़का- अरे मतलब यह की आज  तो Kiss day है चलो किस करते हैं.
लड़की- देखो बेबी ! मैं न शादी तक अपवित्र नहीं होना चाहती .
अब तो लड़के के सारे अरमानो पर पानी फिर जाता है. यह वो फीलिंग होती है जब महीने के लास्ट दिन सैलरी आनी होती है और चेक बाउंस हो जाता है .

Check Out The Video:-

फ्रेंड्स इस तरह से वैलेंटाइन day हर बार की तरह लडको की मार लेता है .लेकिन कुछ लडके होते है जो जंग जीत लेते हैं. तो अगर ऐसे hi आपके साथ कुछ हुआ तो आप कमेंट में शेयर कर सकते हैं . J





2 टिप्‍पणियां:

Your comment is valuable for us.

Blogger द्वारा संचालित.