दुनिया का सबसे खतरनाक हेलीकाप्टर 1 Minute में पूरे शहर तबाह कर सकता है

अक्सर हमें कई सवाल मिलते हैं जो विश्व में सबसे अच्छा हमले हेलीकाप्टर है। सबसे बढ़िया आधुनिक बंदूक क्या है और क्यों? हमारा शीर्ष 9 विश्लेषण प्रदर्शन, गोलाबारी, सुरक्षा और एविऑनिक्स के संयुक्त स्कोर पर आधारित है। हम तुलना और उपलब्ध डेटा के लिए विशिष्टताओं का उपयोग करते हैं इस सूची में गनशिप शामिल नहीं हैं, जो वर्तमान में विकास में हैं या प्रोटोटाइप चरण में हैं। इसमें केवल सर्वश्रेष्ठ हेलीकॉप्टर शामिल हैं जो वर्तमान में सेवा और उत्पादन में हैं। यहां वर्णित सभी हमले हेलीकाप्टर अविश्वसनीय रूप से शक्तिशाली और विनाशकारी हैं। हेलिकॉप्टर का चालक दल प्रशिक्षण भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि वास्तविक मशीन का प्रदर्शन दल के प्रदर्शन से निर्भर करता है।

Apache Guardian

Apache Guardian US Army:

एएच -64 ई (एएच -64 डी ब्लॉक तृतीय) मूल एएच -64 ए का एक उन्नत संस्करण है, जिसे अमेरिकी सेना के लिए विकसित किया गया था, एएच -1 कोबरा की जगह कई हाल के युद्धों के दौरान अपाचे हेलीकाप्टर का मुकाबला हुआ।

Apache Guardian को Langbow कंट्रोल रडार के साथ माउंट एंटीना के साथ लगाया गया है। यह हमले हेलिकॉप्टर आग और विराम मोड में Hellfire 2 एंटी टैंक गाइडेड मिसाइलों को आग लगा सकता है। अन्य सुधारों में लक्ष्यीकरण, युद्ध प्रबंधन प्रणाली, कॉकपिट, संचार, हथियार और नेविगेशन सिस्टम शामिल हैं। गनशिप भी 30 मिमी तोप के साथ फिट है।

Apache Guardian

अपाचे गार्जियन की प्रसव 2011 में यूएस सेना से शुरू हुई। कुल 634 एएच -64 डी हेलीकाप्टरों को एएच -64 ई मानक में अपग्रेड किया जाएगा। इस हमले के हेलीकॉप्टर को निर्यात के लिए मंजूरी दे दी गई थी। यह सऊदी अरब और ताइवान के साथ भी सेवा में है भारत, इंडोनेशिया, इराक और दक्षिण कोरिया ने इस हेलीकॉप्टर का आदेश दिया।

कोई टिप्पणी नहीं

Your comment is valuable for us.

Blogger द्वारा संचालित.