Indian Cricketer Mohd Shami Pakde Gye Dusri Ladki Ke Sath Najayaj Rishta Rakhate Huye - Altu & Faltu

Hot

10 मार्च 2018

Indian Cricketer Mohd Shami Pakde Gye Dusri Ladki Ke Sath Najayaj Rishta Rakhate Huye

शमी की पत्नी ने लीक किया एक ऑडियो कॉल जिसमें शमी पाकिस्तानी लड़की के बारे में बात करते हुए सुनाई देते हैं.
शमी के केस ने और एक नया मोड़ ले लिया है. 

शमी पर FIR फाइल करने के बाद उसकी पत्नी ने कोलकाता मीडिया के  सामने एक ऑडियो कॉल रिकॉर्डिंग पेश की, जिसमें शमी और उनकी पत्नी उस पाकिस्तानी लड़की के बारे में बात करते हुए सुनाई देते हैं. कल, शमी की पत्नी ने कथित तौर पर दावा किया है कि उसने पाकिस्तानी लड़की से दुबई में पैसे लिए.



उनके हिसाब से यह पैसे किसी मोहम्मद नाम के आदमी से भेजे गए.
और शमी ने इन सब को झूठा कहा है. अब एक ऑडियो क्लिप रिलीज हुआ है एबीपी न्यूज की तरफ से, जिसमें उनकी पत्नी उसी विषय पर बात करते हुए नजर आती है. पर हम आपको बता दें कि एबीपी न्यूज ने अभी तक यह पक्का नहीं किया कि ये क्लिप असली है या नहीं.

ये रहा उनका बातचीत - 

हसीन : शमी आप झूठ मत बोलो प्लीज. आप किसी की कसम देने से सच बोलेंगे, आपको आयरा की परवाह नहीं, मेरी परवाह नहीं, मां-बाप की परवाह नहीं, आपको किसी की परवाह नहीं. शायद आपको उस पाकिस्तानी लड़की की परवाह हो. आपको अलीस्बा की कसम देकर कहती हूं कि सच बताओ यह काम आपके हैं कि नहीं?

शमी : नही

हसीन : अब जब ये फोन मेरे पास आया है, आपके सब अकाउंटस आए हैं. दुबई में तो मोहम्मद भाई नहीं थे जिस टाइम आप की फ्लाइट लैंड हुई. आप तो केह रहे थे दुबई में आपका विजा नहीं है। तो वीजा कैसे लग गया आपका दुबई का? आपने कहा था आपके पास दुबई का वीजा नहीं है पर आपने दुबई का वीजा करवाया. आपने कहा था मैं होटल रूम से नहीं निकल सकता क्योंकि दुबई का वीजा नहीं है.

शमी : हां

हसीन : लेकिन आपने विजा करवाया ?

शमी : हां वीजा करवाया

हसीन : फिर आपने झूठ क्यों बोला? ये बात तो क्लियर हो गई आपने मुझसे झूठ बोला था. अलीस्बा को आप मैसेज करते हैं ये रूम सेम होटल में बुकिंग है यह भी मोहम्मद भाई ने किया था क्या ?

शमी : मुझे उससे पैसे लेने थे

हसीन: किस से पैसे लेने थे

शमी : मोहम्मद भाई ने पैसे भिजवाए थे मुझे उससे पैसे लेने थे अलीस्बा से

हसीन : परसों जब आपने मुझसे बात की और मैंने पूछा तो आपने कहा अलीस्बा बीच में कहां से आ गई. आपने अलीशा के साथ सेक्स भी किया?

शमी : हां सुनो  सुनो अब यह जबरदस्ती की बातें मत करो प्लीज.

हसीन : Alishaba के साथ चैट में कहीं भी ये नहीं कहा है कि मोहम्मद भाई के पैसे दो, हम किस करेंगे हम बाहों में घुसेंगे, हम सेक्स करेंगे यह सब कहा है आपने तो पैसे का क्या मैटर है ?

शमी : आप क्या कह रहे हो ?

ऑडियो क्लिप सुनने के लिए YouTube or जाए,



 अब भगवान जाने सच क्या है! आप को लगता है  ये ऑडियो क्लिप सच होगा

कोई टिप्पणी नहीं:

टिप्पणी पोस्ट करें

Your comment is valuable for us.